गर्लफ्रैंड के साथ वीडियो कॉल करते करते लगा ली फांसी, दर्दनाक मौत

हैदराबाद: हैदराबाद में आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान खुद को फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला साइबराबाद इलाके का है. जहां बीते बुधवार को 20 वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र अजमीरा सागर अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहा था. तभी उसने वीडियो कॉल पर अपनी प्रेमिका के सामने ही खुद को फांसी लगा ली .

घटना साइबराबाद के नीरेमेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत हुई. जहां इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़का वहां अपनी बहन के साथ रह रहा था. पुलिस ने बताया कि वारदात के वक्त वह घर में अकेला था. बाद में घरवालों और मकान मालिक ने उसकी लाश को छत के पंखे पर लटका पाया. उसने फांसी लगाने के लिए अपनी बहन की साड़ी का इस्तेमाल किया था.

पुलिस ने मौके पर जाकर छात्र का शव कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जांच के दौरान उसके मोबाइल फोन से आत्महत्या वाला वीडियो भी बरामद कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper