गर्ल फ्रेंड के घर जाकर युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट जिला के कापसहेड़ा इलाके में शनिवार देर शाम लड़की के परिजनों के शादी से इनकार करने पर एक युवक ने गर्ल फ्रेंड के घर जाकर खुद को गोली मार ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को फौरन एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सालापुर गांव निवासी दीपक (25) के तौर पर हुई। वह एक कुरियर कंपनी में नौकरी करता था। जांच के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक दीपक और लड़की की पिछले कुछ समय से दोस्ती थी। दीपक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की परिवारवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद दीपक लड़की के घर जा पहुंचा और वहां पर उसने लड़की के परिजनों के साथ शादी को लेकर बातचीत की। लड़की के परिजनों की तरफ से कोई जवाब न मिलने पर वह परेशान हो गया और उसने कट्टा निकाल कनपटी में गोली मार ली। शाम पौने सात बजे पुलिस को इस घटना की सूचना मिली।

घायल हालत में युवक को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि युवक की मौत प्रेम प्रसंग का नतीजा है। वह लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन इस बात के लिए राजी नहीं थे। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper