गाजियाबाद में एक ही परिवार के सभी सदस्यों की हालत बिगड़ी, बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: यूपी के गाजियाबाद के दिल्‍ली-मेरठ हाईवे पर स्थित उखालसी कालोनी में एक परिवार के सभी सदस्‍यों की एक साथ हालत बिगड़ गई है। इनमें कुणाल नाम के 14 वर्षीय एक बच्‍चे की मौत हो गई जबकि उसके पिता रामपाल, मां अनीता और बहन शगुन की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्‍हें आईटीएस सूर्या अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की वजह अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है। पुलिस को आशंका है कि परिवार के सभी सदस्‍यों ने एक साथ कोई जहरीला पदार्थ खा लिया या फिर उनके भोजन में कुछ ऐसा था जिससे फूड प्‍वाइजनिंग हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्‍व में पुलिस मौके पर जांच में जुटी है।

फिलहाल मकान पर ताला लगा दिया गया है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है। घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग घर के आसपास जुट गए हैं। लोगों के अनुसार मारे गए 14 वर्षीय कुणाल का किसी बीमारी का इलाज चल रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper