गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल्ली सीमा से लगे एक इलाके में शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने से 3 लोगों की मौत हो गई और कई लोग बीमार हो गए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के लिए जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर प्रभावी जांच व दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने जहरीली शराब के सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों को समुचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह के मुताबिक यह घटना दिल्ली सीमा से लगी खोड़ा कॉलोनी के पास के इलाके की है। प्राथमिक जांच में जहरीली शराब का मामला नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक, संदीप और अवनीश के रूप में की गई है। शराब पीने वाले कई बीमार लोगों का उपचार खोड़ा के स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

खोड़ा थाना इलाके की शंकर विहार कालोनी की 5 और 8 नंबर गली में रहने वाले अशोक, संदीप और अवनीश ने बीती रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी थी। रात में ही उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि खोड़ा इलाके में बीते लंबे समय से शराब की तस्करी की खबरें पुलिस को मिल रही थी।

गौरतलब है जहरीली शराब पीने से अक्‍सर लोगों की जान चली जाती है। इससे पहले भी जहरीली शराब पीने से लोगों के मरने के कई मामले हुए हैं। इससे पहले चंदौली के मुगलसराय में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई गई। सभी बीमारों का अस्‍पताल में इलाज कराया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper