गाजियाबाद में मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की साहिबाबाद पुलिस ने बदमाशों से हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी को जख्मी कर गिरफ्तार कर लिया। उसके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पकड़ा गया इनामी बिल्डर एस.पी. सिंह हत्याकांड में वांछित है। मुठभेड़ में एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस टीम को खबर मिली थी कि बदमाश राजेंद्रनगर के पसौडा क्षेत्र में घूम रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने चेकिंग तेज कर दी। इस दौरान बिना नंबर की सफेद कार को चेकिंग के लिए रोका गया। कार सवार बदमाशों ने कार नहीं रोकी और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

इसे भी पढ़िए:  95 साल के हो गए ‘ट्रेजेडी किंग’, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

पुलिस ने कार का पीछा किया तो बदमाश फायरिंग करते रहे, जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इस बीच डीएवी स्कूल के पास बदमाशों की कार दीवार से टकरा गई। इस दौरान एक बदमाश के दोनों पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया गया। उसके तीन साथी भाग निकले, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पकड़े गए बदमाश की पहचान पसौंडा निवासी मुश्ताक के रूप में हुई है। मुठभेड़ में साहिबाबाद थाने के एसओजी टीम के सिपाही पंकज शर्मा के बाएं हाथ में भी गोली लगी है। पंकज और मुश्ताक का नरेंद्र मोहन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने मंगलवार को बताया कि पकड़ा गया बदमाश नौ नवंबर को एकता बिल्डर के मालिक एस.पी. सिंह की हत्या का आरोपी है। वह हत्या के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। उस पर साहिबाबाद थाने में सात मामले दर्ज हैं और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper