गाजियाबाद में शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे अब सिर्फ 100 मेहमान

गाजियाबाद: दिल्ली- एनसीआर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अब सख्ती बढ़ा दी गई है. जिला प्रशासन ने फैसला लिया है कि शादी समारोह में सिर्फ 100 लोगों के शामिल होने की ही अनुमति होगी.

गाजियाबाद डीएम अजय शंकर पांडेय ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं. इससे पहले जिले में शादी समारोह के में 200 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी. प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए यह फैसला किया है. इस आदेश का पालन कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

गाजियाबाद से सटे नोएडा (गौतम बुद्ध नगर) में भी प्रशासन ने ऐसा ही फैसला लिया है. यहां गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब किसी भी समारोह में अधिकतम 100 व्यक्ति ही शामिल हो सकेंगे. शासन के इस निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

बता दें कि शुक्रवार तक उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल 5 लाख 19 हजार केस सामने आए हैं और वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या सूबे में 7480 हो गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper