गिरिराज ने इफ्तार के आयोजन पर उठाया सवाल, कहा, ‘नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन हो’

पटना: बिहार में एक ओर जहां पाक माह रमजान के मौके पर राजनीतिक दलों द्वारा ‘दावत-ए-इफ्तार’ पार्टी का आयोजन किया जा रहा है, वहीं, केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गिरिराज सिंह ने इस इफ्तार के आयोजन पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसी तरह अगर नवरात्रि के मौके पर भी फलाहार का आयोजन किया जाए तो तस्वीर और भी खूबसूरत होती।

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर इसे दिखावा बताते हुए लिखा, “कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते। हम अपने कर्म, धर्म में क्यों पिछड़ जाते हैं और दिखावे में क्यों आगे रहते है?”

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले सिंह ने ट्वीट के साथ बिहार के नेताओं की इफ्तार वाली चार तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी सहित कई नेताओं की तस्वीर है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों बिहार में राजनीतिक दलों द्वारा ‘दावत-ए-इफ्तार’ पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। पिछले दो दिनों के अंदर भाजपा, राजद, लोजपा, जद (यू), हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper