गुजरात जाकर मां का आशीर्वाद लेंगे पीएम मोदी, काशी का भी करेंगे दौरा

नई दिल्ली: प्रचंड जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी रविवार को मां का आशीर्वाद लेने गुजरात जाएंगे। गुजरात ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सभी 26 सीटें दी हैं, ऐसे में मोदी गुजरात जाकर वोटरों का धन्यवाद भी करेंगे। इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। ट्वीट में उन्होंने कहा, मैं मां का आशीर्वाद लेने कल शाम को गुजरात जाऊंगा। उसके बाद मैं काशी जाऊंगा। परसों काशी जाकर भरोसा जताने के लिए लोगों को शुक्रिया करूंगा।

बता दें पीएम मोदी इससे पहले 23 मई को मतदान के लिए गुजरात गए थे, तब उन्होंने मां से मुलाकात की थी। अक्सर चुनाव में जीत दर्ज करने और जन्मदिन के अवसर पर नरेंद्र मोदी अपनी मां से आशीर्वाद लेने जाते हैं। 2014 में जब वह प्रधानमंत्री बने, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था। इससे पहले पीएम मोदी ने कल बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की थी और उनसे आशीर्वाद लिया था। वे 30 मई को दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ले सकते हैं। सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए विश्व के नेताओं को निमंत्रण भेजा जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper