गुजरात: साणंद में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 27 गाड़ियां

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. बुधवार दोपहर सांणद स्थित जीआईडीसी में भीषण आग लगी है. बताया जा रहा है कि आग यूनीचेर नामक कंपनी में लगी है, जो डायपर बनाने का काम करती है. मौके पर दमकल की 27 गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

इसके साथ ही आस-पास की कई फैक्ट्रियों को खाली करा लिया गया है. आग तेजी से बढ़ती जा रही है. साणंद के जीआईडीसी के उपर धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है. फिलहाल, किसी के हताहत की खबर नहीं, लेकिन लाखों रुपये के सामान जलकर खाक हो गए हैं.

अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. फिलहाल, अहमदाबाद फायर ब्रिज के साथ ही दमकल की 27 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आस-पास के इलाके को खाली करवा लिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper