गुरुग्राम में एक कार में जला हुआ शव मिला

गुरुग्राम: गुरुग्राम में रविवार को सार्वजनिक टैक्सी कंपनी ओला कार में एक व्यक्ति का जला हुआ शव बरामद हुआ। गुरुग्राम के सेक्टर 59 में एक निर्जन स्थान पर खड़ी कार की जली हुई यात्री सीट पर शव बरामद हुआ।

अग्निशमन अधिकारी रमेश सैनी ने बताया, “शव सीट पर सामान्य अवस्था में था। अभी यह सुनिश्चित नहीं हुआ है कि मृत व्यक्ति महिला है या पुरुष।” उन्होंने कहा कि शव से एक सोने की चेन बरामद हुई है। पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि बरामद स्विफ्ट डिजायर हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल के निकट दोहर कलां गांव निवासी राजेश कुमार के नाम पंजीकृत है। यह कार ओला टैक्सी कंपनी में संचालित थी।

निजी सुरक्षा कर्मियों ने शनिवार रात पुलिस को बताया था कि वहां एक कार लगभग एक घंटे से खड़ी है और उसकी लाइट जल रही है। रात लगभग 1.30 बजे कार में अचानक आग लग गई और चालक सीट पर बैठा व्यक्ति फरार हो गया। यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह दुर्घटना है या हत्या। पिछले साल एक सितंबर को इसी क्षेत्र में एक कार में तीन लोगों की जलकर मौत हो गई थी। वह मामला पुलिस के लिए अभी भी पहेली बना हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper