गुरुग्राम में पड़ोसी ने किया मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने छेड़खानी की। छात्रा ने आपबीती स्कूल की प्रधानाचार्या को बताई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से फैजाबाद उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ ग्वाल पहाड़ी क्षेत्र में रहते हैं। उनकी करीब 8 वर्षीय बेटी पास के ही सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा है। बुधवार को छात्रा ने स्कूल की प्रधानाचार्या को बताया कि उनके पड़ोस के मकान में एक किशोर रहता है जिसने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब वह चिल्लाने लगी तो उसने उसका मुंह बंद कर दिया। मंगलवार को एक बार फिर किशोर ने छेड़छाड़ की। इसके चलते उसे दर्द होने लगा। इस पर वह चुप रही और घर पर कुछ नहीं बताया।

बुधवार को जब वह स्कूल पहुंची तो उससे दर्द सहन नहीं हुआ। इस पर उसने इसकी जानकारी स्कूल प्रधानाचार्या को दी। प्रधानाचार्या ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। डीएलएफ फेस-1 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी की उम्र करीब 16 वर्ष है। जिसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। इस पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper