गैस एजेंसी कैशियर हत्याकांड: सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को दी आर्थिक मदद

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैस एजेंसी कैशियर की हत्या पर मृतक के परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने परिवार की आर्थिक सहायता के लिए पांच लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को जल्द ही गैस एजेंसी कैशियर श्याम सिंह की हत्या व दस लाख की लूट का खुलासा करने के निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि श्याम सिंह के हत्यारे बख्शे नहीं जाएगें। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी। पुलिस 12 टीमों का गठन करके बदमाशों की तलाश में जुट गई है, जल्द ही इसका खुलासा पुलिस कर सकेगी।

दिल्ली में लिफ्ट गिरने से इंजीनियर समेत चार की मौत

गौरतलब है कि सबसे पॉश इलाका गोमती नगर के विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र स्थित बैंक आफॅ इण्डिया के सामने सोमवार को गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह (45) की दिनदाहड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनके पास से बदमाश दस लाख का कैश लूट कर फरार हो गये।

सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आई, लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में खूनी लुटेरे कैद हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इन्हें पकड़ने के लिए एक ओर जहां 12 टीमें लगाई हैं तो वहीं सुराग देने वाले को 50 हजार का नकद इनाम की घोषणा की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper