गोंडा में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में युवक की मौत

गोड्डा: उत्तर प्रदेश के मेहरमा थाना क्षेत्र के पिरोजपुर गांव में मंगलवार को मामूली जमीन संबंधी विवाद को लेकर साला-बहनोई के बीच हुई मारपीट में बहनोई रामेश्वर साह उर्फ लेधू साह की मौत हो गई। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी जैनुल आवेदिन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अर्जुन शाह की पत्नी कल्पना देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार की शाम से ही साला अर्जुन साह व बहनोई रामेश्वर साह के बीच मामूली जमीन संबंधी विवाद को लेकर कहासुनी होने लगी थी। इसी दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई पर थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया। जिस पर मंगलवार की सुबह रामेश्वर साह की पत्नी तेतरी देवी ने थाना पहुंचकर अर्जुन साह, उसकी पत्नी कल्पना देवी और बेटे नीरज साह के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। तभी वहां तेतरी देवी को सूचना मिली कि रामेश्वर शाह की मौत हो गई है।

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अर्जुन शाह की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। अर्जुन साह व बेटा नीरज साह फरार बताए जा रहे हैं। रामेश्वर साह ठाकुरगंगटी प्रखंड के रुंजी गांव का रहने वाले था और करीब 25 साल से पिरोजपुर अपने ससुराल में ही घर बनाकर रह रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper