गोंडा में भीषण सड़क हादसा, भाई-बहन समेत तीन की मौत

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में वजीरगंज थानाक्षेत्र स्थित चंदापुर गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश सिंह ने बताया कि फैजाबाद के रहने वाला अवधेश (38) अपनी बहन साधना (35) और योगेन्द्र (58) के साथ कार में बैठकर बुधवार को मनकापुर की ओर जा रहा था। गोण्डा के वजीरगंज चंदापुर गांव के पास अचानक सामने आये एक अज्ञात वाहन से कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

VHP ने राम मंदिर मसले को टाले जाने का ठीकरा कांग्रेस के सिर फोड़ा

घटना के बाद दूसरे वाहन का चालक फरार हो गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फसे शवों को बाहर निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सड़क हादसे में भाई बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गयी है। घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है तथा अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper