गोपालगंज में बेलगाम ट्रक ने पांच छात्रों को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने की सड़क जाम

गोपालगंज: गोपालगंज जिले के कुचायकोट प्रखंड के एनएच 28 पर भोपतापुर गांव के समीप स्कूल जा रहे 5 छात्रों को एक ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में सभी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से सदर अस्पताल रेफर किया गया। सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जख्मी छात्रों को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

घायलों में भोपतापुर गांव के ही रविंदर राम का 11 वर्षीय पुत्री साक्षी, 10 वर्षीय पुत्री रितिक व 6 वर्षीय पुत्री सोनाक्षी, सतेंद्र राम का 9 वर्षीय पुत्र भुट्टी व मैनेजर राम का 7 वर्षीय पुत्र शिवम शामिल है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा किया और नारेबाजी की।

इसके बाद ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पर भी पथराव किया जिसमें कई एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया। मौके पर एसडीपीओ व एसडीएम पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटे हैं। सड़क जाम कर दिए जाने से एनएच पर आवागमन ठप है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper