गोमतीनगर में युवक ने फंदे से झूलकर दे दी जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में युवक ने फंदे से झूलकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। उधर, माल क्षेत्र के कल्यानपुर गांव में युवक ने नीम के पेड़ में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ई-2/183 विनीत खण्ड गोमतीनगर निवासी शिव प्रसाद दूध का कारोबार करते हैं।

उनका बेटा सुधीर कुमार (20) पढ़ाई छोड़ चुका था और पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे सुधीर ने कमरे में पंखे के कुण्डे से दुपट्टे का फंदा डालकर फांसी लगा ली। परिवार के लोग जब कमरे में गये तो सुधीर फंदे पर लटका मिला। परिवार के लोग उसे फंदे से उतारकर डा. राम मनोहर लोहिया हास्पिटल ले गये, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, माल क्षेत्र के ग्राम पंचायत गहदौ के मजरे कल्यानपुर गांव निवासी राकेश (27) शुक्रवार शाम करीब 6 बजे चुन्ना सेठ की बाग में नीम के पेड़ में रस्सी बांध कर लटककर मौत को गले लगा लिया। राहगीरों ने मृतक का शव लटकता देख परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची माल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राकेश मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था। उसके परिवार में पत्नी रामबेटी के अलावा दो बेटी व एक बेटा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper