गोमती किनारे रिवरसाइड मॉल में नए तेवर और कलेवर में लांच हुआ बारबेक्यू नेशन

 


लखनऊ: विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों और लज़ीज़ खाने के शौकीनों के लिए हमेशा से प्रसिद्ध रही लखनऊ की नगरी में बारबेक्यू नेशन रेस्टोरेंट वैसे तो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। यहां की व्यंजनों की खासियत सबसे अलग रही है। 15 साल से लखनऊ में चल रहा यह रेस्टोरेंट एक बार फिर से नए कलेवर और तेवर के साथ लाँच किया गया है। गोमती किनारे रिवरसाइड मॉल में तीसरे तल पर स्थित बारबेक्यू नेशन रेस्टोरेंट को नया लुक दिया गया है। जिसमें अवध की झलक के साथ नये ट्रेंड की जुगलबंदी इसको सबसे खास बनाती है।

शुक्रवार को विशेष बच्चों के लिए काम करने वाली क्रिएटिव माइंड्स संस्था की डॉ प्रियंका सिंह ओर उनके साथ आए बच्चों ने इस रेस्टोरेंट की रीलांचिंग की। विशेष बच्चों ने यहां लज़ीज़ व्यंजनों का स्वाद चखा और वो यहां की डिशेज़ की तारीफ करते नहीं थके। विशेष बच्चों का यहां आए मेहमानों के साथ भोजन करने का क्षण भी यादगार बन गया।

बारबेक्यू नेशन के रीजनल मार्केटिंग हैड अंकित पुरोहित ने बताया कि रेस्टोरेंट को नए तेवर और कलेवर के साथ फिर से लाँच किया गया है। विविधता लिए भारतीय शाकाहारी भोजन, कॉन्टिनेंटल डेजर्ट की लम्बी श्रंखला अन्य रेस्टोरेंट से इसको अलग करती है। युवा भीड़ को आकर्षित करने के लिए विशाल बुफे और लाइव काउंटर बनाए गये हैं। यहां की खासियत स्वादिष्ट स्टार्टर रहे हैं। इसके लिए अब हर टेबल पर चारकोल से युक्त ग्रिल की व्यवस्था की गई है। जिससे मेहमानों को गर्मागर्म स्टार्टर्स मिल सके। उन्होंने बताया कि यहां के बुफे खाने में शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों की भरमार है। मांसाहारी बुफे में प्रसिद्ध मेक्सिकन चिली गार्लिक फिश, हॉट गार्लिक चिकन विंग्स, तंदूरी टंगड़ी, कोस्टल बारबेक्यू झींगे और बहुत कुछ खा सकते हैं।

शाकाहारियों को मुंह में पानी लाने वाली कुटी मिर्च का स्वाद मिल सकता है। वोक टॉस्ड सीक कबाब, शबनम के मोती मशरूम, पूरी कबाब, हनी तिल दालचीनी अनानास भी खास हैं। मांसाहारी लोगों के लिए चिकन दम बिरयानी, राजस्थानी लाल मास, दम का मुर्ग शामिल हैं। जबकि शाकाहारी पनीर बटर मसाला, मेथी मटर मलाई, दाल-ए-दम, शाकाहारी दम बिरयानी का आनंद ले सकते हैं। गौरतलब है कि इस रेस्टोरेंट में एक समय में 100 से अधिक लोगों के बैठने की क्षमता है। युवा भीड़ को आकर्षित करने के लिए खूबसूरत इंटीरियर डिजाइन किया गया है। लखनऊ शहर में रिवरसाइड मॉल रेस्टोरेंट में खाने के शौकीनों की मनपसंद जगह बन गया है। बारबेक्यू नेशन के अब शहर में कुल 4 रेस्टोरेंट हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper