गोयल इंस्टीट्यूट में जोनल स्पोर्ट्स फेस्ट के विजेताओं को मिला सम्मान, देखें तस्वीरें

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: एकेटीयू जोनल स्पोर्ट्स फेस्ट में गुरुवार को गोयल इंस्टीट्यूट में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। एमएसएमई के प्रमुख सचिव अनिल कुमार व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उवैद कमाल ने समारोह का उद्घाटन किया। बास्केटबाल में बीबीडी की छात्र व छात्रा की टीमों ने जीत दर्ज की।

वालीबॉल में एसआरएमसीईएम की छात्रा टीम व बीबीडी की छात्र टीम का दबदबा रहा। वहीं फुटबाल मैच के फाइनल में आईईटी लखनऊ ने पीएसआईटी को मात दी। बैडमिन्टन (डबल) में अनुराग व आशुतोष (बीबीडीएनआईटीएम) की जोड़ी ने विरोधी को शिकस्त देकर जीते।

जबकि गर्ल्स डबल में आकांक्षा व रचिता की जोड़ी शीर्ष पर रही। समारोह में इंस्टीट्यूट के चेयरमैन महेश गोयल, कार्यक्रम संयोजक आकाश वेद व सह संयोजक शिव कुमार त्रिपाठी सहित छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper