गोरखपुर: पेड़ से टकरायी कार, सड़क हादसे में छह की मौत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार को एक सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकालकर इलाज के लिए गोरखपुर जिला अस्पताल भर्ती कराया तथा शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा बांसगांव इलाके के माल्हनपार के पास हुआ है। पुलिस के मुताबिक, एक सेंट्रो कार अनियत्रिंत होकर पेड़ से टकरायी और एक गढ्ढे में जा गिरी। मार्ग दुर्घटना में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

सूचना मिलते ही बांसगांव थाने की पुलिस ने पहुंची। इलाकाईयों की मदद से कार में फंसे घायल को बांसगांव सीएससी पहुंचाया. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं शवों को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि इस सड़क हादसे में मारने वालों में गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले मुनेश्वर शर्मा के परिवार के रूप में हुई है। कार सवार मुनेश्वर शर्मा (65 वर्ष), उनकी पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या (12 वर्ष), और हर्षिता (08 वर्ष), भतीजा राकेश (25 वर्ष), मुनेश्वर के बेटे पंकज (20 वर्ष), की मौत हो गई। मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा (35 वर्ष), गंभीर रूप से घायल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper