गोरखपुर, फूलपुर हारे, समय पर सचेत नहीं हुए तो 2019 में भी हारेंगे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दो सीटों के उप चुनावों में मिली करारी हार के बाद पूर्व सांसद और भाजपा के व‎रिष्ठ नेता रमाकांत यादव ने कहा कि पिछड़ों और दलितों की उपेक्षा के चलते उपचुनाव में भाजपा को हार मिली है। अगर पार्टी समय रहते सचेत नहीं हुई तो 2019 में भी भाजपा को करारी हार मिलेगी. रमाकांत ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री योगी की कार्यशैली पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा ‎कि जिस प्रकार से पूजा पाठ करने वाले को मुख्यमंत्री बना दिया गया उनके बस का सरकार चलाना नहीं है। पिछड़ों-दलितों को उनका हक़ मिलना चाहिए, सम्मान मिलना चाहिए जो योगी नहीं दे रहे। केवल एक जाति तक सीमित हैं। जब सरकार बनी थी तब सोचा गया था कि सभी को मिलाकर चलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रमाकांत के इस तेवर के बाद सवाल उठा कि क्या अब वो बीजेपी से अलग राह अख्तियार करेंगे। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो पार्टी में बने रहेंगे और पार्टी को आगाह करते रहेंगे। मेरे लिए दल नहीं पिछड़ों दलितों का सम्मान जरूरी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper