गोरखपुर में चार डाक्टरों समेत 189 को कोरोना

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान चार डाक्टर समेत 189 नये कोरोना संक्रमितों की पहचान के बाद जिले में कोविड 19 से पीड़ित मरीजों की संख्या 13288 हो गयी है।

इस दौरान इस महामारी से एक 63 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद मृतको की सख्या जिले में बढकर 163 पहुंच गयी। आधिकारिक सूत्रो ने बुुधवार को बताया कि इस दौरान संक्रमित होने वालों में गोरखपुर जिले के शहरी क्षेत्र के 87 मरीज तथा अन्य ग्रामीण क्षेत्र के शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि अभी तक जिले में कोरोना संक्रमण की चपेट में आये 10200 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 2849 का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper