गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल प्रिसिंपल और उनकी बेटी को मारी गोली, एक की मौत

गोरखपुर । शहर के शाहपुर इलाके में दिनदहाड़े गोलियों की बौछार से शहरवासी सहम उठे। बदमाशों ने स्कूटी सवार मां-बेटी पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर, प्रधानाध्यापिका मां की हत्या कर दी। गोली लगने से बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनो को मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्रधानाध्यापिका मां को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी का इलाज चल रहा। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। भीड़ जुटने पर बदमाश हवाई फायरिंग कर भागने में सफल रहे। पुलिस शहर की नाकाबंदी कर बाइक सवार बदमाशों की तेजी से तलाश कर रही है।

बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर रविवार की दोपहर में 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके सेंट जॉन चर्च बशारतपुर से अपनी ससुराल रामजानकीनगर पूर्वी निकट मिलन लान जा रही थीं। घर से कुछ दूर आगे बढ़ते ही राजीवनगर के आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं।पुलिस को घटना स्थल पर 32 बोर कारतूस का चार खोखा मिला है।

डीआइजी रेंज राजेश मोदक, एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया तो फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम ने घना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाया। बशारतपुर की रहने वाली मृतक निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर कुशीनगर जिले में सुकरौली ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बेंदुआर में प्रधानाध्यापिका थीं।

पुलिस ने रामजानकी नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ज्ञानू तिवारी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा कि रास्ते के विवाद को लेकर ज्ञानू तिवारी से निवेदिता का विवाद चल रहा था। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि ज्ञानू से पूछताछ चल रही है। डीआइजी राजेश डी मोदक ने बताया कि महिला को दो और उसकी बेटी को एक गोली लगी है। उन्होने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच और शाहपुर थाने की टीम लगाई गई है। जल्द ही घटना आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper