गोरखपुर में योगी ने सुनी फरियादियों की समस्या

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में दरबार लगाया और 200 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। योगी गोरखपुर में स्थित गोखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां तडके से मौजूद लगभग 200 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री सुबह साढे पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की और उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आर्शीवाद लिया।

इसके बाद मुख्यमंत्री गौशाला पहुंचे और गायों को गुड़ चना खिलाया और फरियादियों के बीच पहुंच गये और उनकी समस्यायें सुनी। योगी शिवावतारी बाबा गोरखनाथ के दर्शन करने के बाद सुबह दस बजे झारखंड के लिए रवाना हो गया जहां वे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper