गोरखपुर व फूलपुर तो जीतेंगे ही, 2०19 में सभी 8० सीटों पर खिलाएंगे कमल: सीएम योगी

द लखनऊ ट्रिब्यून। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उप चुनाव में इन दोनों पर जीत का दावा तो किया ही, साथ ही कहा कि भाजपा 2०19 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 8० सीटों पर कमल खिलाएगी।
मुख्यमंत्री ने 26 फरवरी को गोरखपुर के भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्ग शुक्ल के पक्ष में गोरखपुर क्लब में बूथ सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्ग और प्रदेश की सरकार विकास और सुशासन को लक्ष्य बनाकर चल रही है। जनता का विश्वास सरकार के साथ है। गोरखपुर क्लब में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह यहां से पांच बार चुनाव जीते हैं। यहां का विकास उनका धर्म और फर्ज है। मुख्यमंत्री ने उपेन्द्र के चुनाव को अपना चुनाव बताते हुए कहा कि कार्यकताã जैसे उनके लिए प्रचार में जुटते थे वैसे ही इस बार उपेन्द्र के लिए लगें। उपेन्द्र ने कहा कि वह मुख्यमंत्री की खाली सीट पर उनके माली की तरह काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने सांसद रहते विकास का जो बागीचा लगाया, उसे सींचते रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper