गोरखपुर से प्रवीण व फूलपुर से नागेन्द्र प्रताप सपा प्रत्याशी

लखनऊ: सपा ने गोरखपुर लोस उपचुनाव के लिए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय कुमार निषाद के इंजीनियर बेटे प्रवीण कुमार व फूलपुर से नागेन्द्र प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। सपा के प्रत्याशी का पीस पार्टी तथा निषाद पार्टी ने समर्थन किया है। प्रवीण साइकिल चुनाव निशान पर चुनाव लड़ेंगे। सपा मुख्यालय पर रविवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, पीस पार्टी अध्यक्ष डा. अय्यूब खान व निषाद पार्टी अध्यक्ष डा.संजय कुमार निषाद ने संयुक्त प्रेस काफ्रेंस कर दोनों संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों की घोषणा की।

इस मौके पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि पीस पार्टी तथा निषाद पार्टी साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ संघर्ष करती आ रही है। हम तीनों दल इन शक्तियों से मजबूती से लड़ेंगे। प्रदेश की जनता केंद्र सरकार के पांच तथा प्रदेश सरकार के दो बजट देख चुकी है, इसमें उसको कुछ नहीं मिला है। नौजवानों को रोजगार नहीं दिया जा रहा है, उनमें नफरत पैदा की जा रही है। समिट का न्योता लेकर आने वालों को खिलाया पकौड़ा : सपा अध्यक्ष ने कहा कि राजधानी में हो रहे समिट का न्योता उन्हें मिला है, जो लोग न्योता लेकर आये थे, उन्हें पकौड़े खिलाये गये है।

कहा कि पार्टी देश में निवेश की पक्षधर है, लेकिन माहौल नहीं है। देश के पंद्रह हजार से ज्यादा उद्योगपति देश छोड़कर चले गये। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार फूलपुर में फूल यानी कमल नहीं खिलने वाला। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कदम-कदम पर धोखा देती है। जनता को चाय-पकौड़े में उलझाकर बैंक में महाघोटाला करा दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper