गौतम बुद्ध नगर में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना, उपमुख्यमंत्री ने पीड़ित परिजनों के प्रति व्यक्त की अपनी संवेदनाएं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गौतम बुद्ध नगर में दीवार गिरने से 4 लोगों के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति एवं संवेदना व्यक्त की है।

उप मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सभी पुण्य आत्माओं को भगवान अपने श्री चरणों में स्थान दें। उन्होंने शोकाकुल परिजनों को इस अपार दुख की घड़ी को सहन करने हेतु ईश्वर से शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार संकट की इस घड़ी में पीड़ित परिजनों के साथ है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पीड़ित परिजनों की हर संभव मदद की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper