ग्वालियर में बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था शराबी पिता, विरोध करने पर मारी गोली

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के दीनदयाल नगर से रिश्तों को तार तार करने वाली खबर आई है। यहाँ एक पिता अपनी ही बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसने अपनी लायसेंसी बंदूक से गोली मार दी। गोली बेटी के सिर में लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। बेटी की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार, आर्मी से रिटायर्ड नायब सूबेदार राजेश राजावत दीनदयाल नगर में परिवार के साथ रहता है। उसे शराब पीने की आदत है। इसी आदत के चलते बीती रात उसने बहुत शराब पी ली और अपनी ही बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। शराब का नशा इतना चढ़ गया कि राजेश ने दुष्कर्म का प्रयास भी किया। लेकिन जब बेटी ने इसका विरोध किया तो राजेश ने अपनी लायसेंसी बंदूक से बेटी को गोली मार दी।

गोली बेटी के सिर में लगी जिससे वो वहीं गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर मां दौड़कर आई और घायल बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। महाराजपुरा थाना पुलिस ने मां बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। और आरोपी की लायसेंसी बंदूक को जब्त कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper