घने कोहरे में ट्रॉली में जा घुसी बाइक, तीन दोस्तों की मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में बुधवार रात घने कोहरे की वजह से एक बाइक सीमेंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान छोटू उर्फ निखिल त्यागी, प्रद्युमन और मनीष के रूप में हुई। तीनों गांव अतराड़ा के रहने वाले थे। निखिल ग्राम प्रधान पति देवेंद्र त्यागी का भतीजा था। तीनों दोस्त निखिल की रिश्तेदारी में हापुड़ गए थे।

बुधवार रात एक ही बाइक से तीनों गांव लौट रहे थे। हापुड़-किठौर मार्ग पर गांव सूदना के मोड़ पर सीमेंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली खराब होने की वजह से खड़ी थी। घने कोहरे की वजह से बाइक सवारों को ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं दिखी और बाइक इससे टकरा गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दो गंभीर घायलों को मेरठ अस्पताल भेजा गया। उपचार के दौरान दोनों ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। सबसे ज्यादा चोट सिर में ही आई और अत्यधिक खून बह गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper