घर के पास शराब पीने से मना किया तो महिला को पीट-पीटकर मार डाला

नवादा: अपने घर के पास शराब पीने से मना कर रही एक महिला को शराबी ने बुरी तरह से पीटा, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गयी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केनासराय गांव में शनिवार की देर शाम घटी बतायी जाती है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित चंद्रिका चौधरी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपित चंद्रिका चौधरी की पत्नी और उसके दो पुत्रों की तलाश जारी है। मामले को पुलिस शराब पीने से जुड़ा मानने से इंकार कर रही है।

हालांकि शराबी की पिटाई से जान गंवाने वाली महिला गिरिजा देवी के पुत्र प्रदीप चौधरी ने थाने में जो आवेदन दिया है, उसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि उनके घर के पास बैठकर आरोपित शराब पी रहा था। वह ऐसा अक्सर करता था। इस कारण उसकी मां गिरिजा देवी ने उसे घर के पास से हट कर कहीं और जा कर शराब पीने की बात कही। बस इतनी सी बात पर नशे में धुत्त शराबी ने गिरिजा देवी की पिटाई शुरू कर दी। गंभीर स्थिति में घायल महिला को परिजन और स्थानीय लोग सदर अस्पताल ले गए, जहां उन्हें भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मुफस्सिल थाना प्रभारी लाल बिहारी पासवान ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही छापामारी शुरू कर दी गयी। मुख्य आरोपित चंद्रिका चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि आरोपित चंद्रिका चौधरी की पत्नी और दो पुत्र फरार हैं, उनकी तलाश जारी है। सभी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। थाना प्रभारी के अनुसार, मृतका के परिजनों ने इस मामले को शराब से जुड़े होने का आरोप लगाया है लेकिन जांच में मामला कुछ और ही सामने आ रहा है। आरोपित के खेत में मृतका खटमल मारने के लिए अपनी खाट सूखा रही थी। इस बात का विरोध आरोपित चंद्रिका चौधरी ने किया, जिस पर बात बढ़ गयी और नौबत मारपीट तक आ गयी। मारपीट में घायल महिला की बाद में मौत हो गयी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper