घर के बाहर खेल रही बच्ची से किशोरों ने किया बलात्कार, चारों आरोपी गिरफ्तार

देवरिया: उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिला अपराधों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है। सूबे में आयेदिन महिलाएं यौन शोषण का शिकार हो रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद से है जहां के रुद्रपुर कोतवाली थानाक्षेत्र के एक गांव में 31 अक्टूबर की देर रात घर के पास खेल रही एक सात साल की बच्ची से गांव के ही चार किशोरों ने जबरन खेत में ले जाकर गैंगरेप किया।

पीड़िता को बदहवासी की अवस्था में छोड़कर भाग गये। पीड़िता की मां की तहरीर पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जुबेनाइल कोर्ट भेज दिया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी रानी 7 वर्ष (काल्पनिक नाम) पुत्री रामकुमार (काल्पनिक नाम) को उसी गांव के शिवा पुत्र बलवन्त राजभर (10), झीनक पुत्र रमेश (11 वर्ष), सनी पुत्र बद्रीनरायण (10), शिवम पुत्र महेन्द्र राजभर (13) उस समय उठा ले गये जब वह अपने घर के पास खेल रही थी।

कांग्रेस ने योगी पर उठाया सवाल, कहा- मुख्यमंत्री से नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश

पीड़िता की मां के अनुसार जब उसकी लड़की काफी देर तक नहीं मिली तो उसे ढूढ़ते हुए गांव के बाहर गयी तो वह सुनसान स्थान पर लहुलुहान पड़ी थी। पीड़िता की मां की सूचना पर मयफोर्स पहुंचे कोतवाली प्रभारी अश्विनी कुमार राय ने फौरी तौर पर कार्यवाही करते हुए चारों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (डी) तथा 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जुबेनाइल कोर्ट गोरखपुर भेजा, वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अश्विनी कुमार राय ने कहा मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper