घर पर हुए हमले को लेकर केजरीवाल का भाजपा पर हमला, बोले-देश की सत्तारूढ़ पार्टी ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो युवा क्या सीखेंगे?

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास पर बुधवार को हुए हमले पर आज भाजपा से सवाल किया कि अगर दुनिया की सबसे बड़ी और सत्तासीन पार्टी दिल्ली में ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो वह देश के युवाओं को क्या संदेश देगी? हमले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल इमपॉर्टेंट नहीं है, मैं बहुत छोटा आदमी हूं, देश के लिए जान भी हाजिर है, लेकिन ऐसी गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला। केजरीवाल ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के लिए प्यार मोहब्ब्त से काम करना होगा। मारपीट और गुंडागर्दी में 75 साल बर्बाद कर दिए।

उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि यदि देश की सत्ताधारी पार्टी और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी अगर राजधानी में गुंडागर्दी करेगी, तो इससे युवाओं में क्या संदेश जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल ने जो हिंदू समाज का अपमान किया है, उस पर हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए, माफी मांग लें मामला खत्म हो जाएगा। विधानसभा में मुख्यमंत्री हिंदू समाज के कश्मीरी पंडितों का अपमान करते हैं। गलती उनकी है वो हिंदू समाज से माफी मांगें, कश्मीरी पंडितों से माफी मांगें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper