घर में घुसकर विवाहिता से गेंगरेप का प्रयास, आरोपी फरार

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजीराबाद इलाके में विवाहिता के साथ गैंगरेप के प्रयास की घटना प्रकाश में आई है । महिला के साथ इस घटना को उसी के पड़ोसियों ने अंजाम देने की कोशिश कि लेकिन किसी तरह महिला आरोपियों के चंगुल से भाग निकली।

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम खजूरीकलां निवासी 40 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर आरोपी जगदीश गुर्जर और भारत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फरियादी महिला ने पुलिस को बताया कि बीती 13 फरवरी की रात जब वह अपने घर पर मौजूद थी, उस समय दोनों आरोपी उसके घर जबरदस्ती घुस गए।

अंदर आकर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। हिम्मत दिखाते हुए महिला ने शोर मचाया और जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से बचकर भाग निकली। बाद में महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी, तो पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के नाम शिकायती आवेदन सौंपा।

जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनकी तलाश जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper