घर से लापता बुजुर्ग का शव मिला, हत्या का आरोप

लखनऊ ब्यूरो। मलिहाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बुजुर्ग का शव मिला। बुजुग की ईंट पत्थरों से कूच-कूचकर हत्या की है। मृतक तीन दिन पहले घर से लापता चल रहा था। घरवालों ने हत्या का आरोप पड़ोसी युवक पर लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरोजनी नगर थाना क्षेत्र स्थित सरोजनीनगर के देवशा इलाके में रहने वाला कारोबारी राम प्रकाश रावत का शव मलिहाबाद थाना क्षेत्र के खाडोवा गांव में मिला। पहचान छिपाने के लिए बुजुर्ग के चहेरे को इंर्ट से कूचा गया, जिससे मृतक की पहचान न सकें। सूचना पर पहुंची शव की शिनाख्त करते हुए घटना की जानकारी मृतक के परिवार को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घरवालां ने पुलिस को बताया कि कारोबार को लेकर राम प्रकाश रावत की हत्या हुई है। कारोबारी रंजिश को लेकर पड़ोसी राहुल ने हत्या की है। उसके खिलाफ घरवालों ने हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया है।

अतिरिक्त निरीक्षक अपराध वहीद अहमद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो सकेगी। परिवार के ओर से मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper