घाघरा नदी पर बने सेतु का एक पिलर धंसा, भारी वाहनों के आवागमन पर लगी रोक

राजधानी लखनऊ को बहराइच से जोडऩे वाले संजय सेतु का एक पिलर धंस गया है। घाघरा नदी पर बने संजय सेतु का एक पिलर करीब छह इंच धंसने के कारण यहां से भारी वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। पुल पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है। यह जानकारी थाना जरवल रोड द्वारा दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक़, बहराइच में घाघरा नदी पर बना संजय सेतु आज लखनऊ हाइवे पर करीब छह इंच नीचे धंस गया। इसके कारण जरवल रोड तिराहे से लखनऊ की ओर जाने वाले बड़े वाहनों रोका गया। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस को भी तैनात किया गया है। पुल के दोनो ओर वाहनों की कतार लगी।

पुल के धंस जाने के कारण बहराइच से बाराबंकी, गोंडा व लखनऊ जाने वाले भारी वाहनों को रोक दिया गया है। घाघरा नदी पर बने संजय सेतु के एक पिलर धंस जाने से आज आनन फानन में रास्ता बंद कर दिया गया। भारी वाहनों को रोककर हल्के वाहनो को ही पास किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper