चंडीगढ़ में सांस लेने में दिक्कत के बाद दिल्ली वापस लौटीं सोनिया

चंडीगढ़: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी बीमार हो गई हैं। वह वहां प्रियंका के निर्माणाधीन घर को देखने आई थीं। उन्हें चंडीगढ़ से दिल्ली लाया जा रहा है। सोनिया को सांस लेने में दिक्कत के बाद गुरुवार देर रात चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती कराया गया।

जांच के बाद उन्हें तड़के सुबह ढाई बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब उनकी स्थिति सामान्य है। वह दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। सोनिया गांधी गुरुवार को शिमला में थीं और वहीं उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें देर रात चंडीगढ़ पीजीआई लाया गया। वह पिछले दो दिन से बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शिमला शहर से 13 किलोमीटर दूर स्थित छराबड़ा के होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में ठहरी हुई थीं।

वह वहां प्रियंका के निर्माणाधीन घर को देखने पहुंची थीं। प्रियंका ने यह घर अमेरिका में बसे सतीश कुमार सूद और सतिंदर सूद से 2007 में खरीदा था। साढ़े तीन बीघा में फैला यह जमीन आठ हजार की फीट की ऊंचाई पर स्थित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper