चचेरी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी मासूम की हत्या

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में तीन दिन पूर्व चार वर्षीय मासूम आदिति की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को मासूम की चचेरी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दावा किया है कि बच्ची ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उनका भेद न जाये और वे बदनामी से बचे रहें, इसीलिए आरोपितों ने मासूम बच्ची की हत्या कर शव को घर के पीछे खंडहरनुमा मकान में फेंक दिया था।

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी बताया कि अदिति की चचेरी बहन पड़ोस में रहने वाले सतेन्द्र मौर्य पुत्र श्यामनारायण उर्फ श्यामू से प्रेम करती थी। अदिति ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बदनामी के भय से बात छुपाने के लिए चचेरी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले उसके गर्दन पर भारी वस्तु से प्रहार किया। बेहोश होने पर दोनों ने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को खंडहर में फेंककर फरार हो गए थे।

गौरतलब है कि मेंहनाजप क्षेत्र के तियरा गांव निवासी राम प्रसाद मौर्य की चार वर्षीय पुत्री आदिति मौर्या 22 अप्रैल को शाम पांच बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी थी। 23 अप्रैल को गुमशुदा अदिति का शव उसके घर के पीछे खंडहर में पाया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper