चमत्कारी झरना, कपल्स एक साथ नहाएं तो नहीं होता कभी ब्रेकअप

भोपाल: आमतौर पर कपल्स के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर कई बार मन-मुटाव हो जाता है। समय रहते अपने पार्टनर को मनाना पड़ता है। यदि ऐसा नहीं होता है तो कपल्स के लिए हमेशा के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। इसलिए हर कपल अपने पार्टनर को खुश रखने कोशिश करता है। लेकिन कई बार ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हो जाती है जो आगे चलकर दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं।

इस बात से निपटने के लिए आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां इस जगह जाने के बाद कपल्स में कैसा भी झगड़ा क्यों ना हो, वह एक पल में सुलझ जाएगा और हमेशा दोनों में प्यार बना रहेगा। दरअसल, एमपी के शिवपुरी में एक चमत्कारी झरना है। मान्यता है इस झरने में जो कपल्स एक साथ नहा लेता है, उसका कभी ब्रेकअप नहीं होता।

लोगों का मानना है कि बारिश का पानी जिन चट्टानों से होकर कुंड में आता है उसमें कोई चत्मकार है। कहते हैं कि भदैया कुंड के वाटर फॉल में जो भी जोड़ा एक बार यहां एक साथ नहा लेता है। जीवन भर उनके बीच में आपसी प्रेम बना रहता है और कभी ब्रेकअप नहीं होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper