चम्बा में भीषण अग्निकांड, एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 4 लोग जिंदा जले- एक की हालत गंभीर

चम्बा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भीषण अग्निकांड हुआ है। यहां पर एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोग जिंदा जल गए हैं, एक जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और चंबा पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से हादसे की पुष्टि की गई है।

जानकारी के अनुसार, चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है। आधी रात को तकरीबन अढ़ाई बजे घर में अचानक आग भड़क गई। इस भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई। इनमें पिता के अलावा तीन बच्‍चे शामिल हैं।

पुलिस कंट्रोल रूम चंबा के अनुसार, मंगलवार सुबह तीन बजे की यह घटना है। अग्निकांड में मुहम्‍मद रफी (26 वर्षीय), उसके बच्चे जैतून (06), समीर (04) और जुलेखा (02) की जलकर मौत हो गई है। इसके अलावा थुना पत्‍नी मुहम्‍मद रफी घायल है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस हादसे की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper