चलती ट्रेन में सुरक्षाकर्मी की बेटी के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

रांची: सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला झारखंड के चाईबासा का है जहां चक्रधरपुर रेल मंडल में सुरक्षाकर्मी की बेटी से चलती ट्रेन में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ट्रेन में अकेली सफर कर रही युवती के साथ दुष्कर्म के बाद बेहोश होने पर मरा समझ छोड दिया गया। चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में होश आने पर युवती ने जानकारी दी। हालांकि, युवती अपना नाम-पता नहीं बता पा रही है। रेल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम लगभग साढे पांच बजे चक्रधरपुर पहुंची टाटानगर-चक्रधरपुर पैसेंजर से युवती को बेहोशी की हालत में उतारकर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने पर भी वह कुछ बोल नहीं पाई। एक कागज पर लिखकर ट्रेन में दुष्कर्म होने की जानकारी दी। उसने लिखा कि उसके पापा आरपीएफ में थे, जो शायद शहीद हो गए। लेकिन कुछ पता नहीं, मेरे साथ ट्रेन में एक लडके ने दुष्कत्म किया है, जो बदमाश था। युवती अपना नाम व पता नहीं लिख पाई।

शर्मनाक! तीन साल की मासूम बच्ची के साथ कलयुगी शिक्षक ने किया दुष्कर्म

अवर मंडल रेल सुरक्षा आयुक्त संजय भगत रेलवे अस्पताल पहुंचे और युवती का हाल जाना। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पडताल की जा रही है। उसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। वहीं, रेलवे अस्पताल में युवती का इलाज करने वाले डॉक्टर पंकज ने कहा कि युवती कमजोर है, इसलिए वह कुछ भी बताने में असमर्थ है। उन्होंने कहा कि युवती को सही तरीके से होश आने व मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। मामला टाटानगर स्टेशन से चक्रधरपुर स्टेशन के बीच चलने वाली सवारी गाडी की है। ट्रेन टाटानगर से चक्रधरपुर की ओर जाने के लिए शाम साढे तीन बजे खुली थी। चक्रधरपुर रेल मंडल की जीआरपी और आरपीएफ युवती की देखभाल में जुटी है।

बच्चे ने किया संबंध बनाने से इंकार तो आंटी ने जला दिया उसका प्राइवेट पार्ट

पुलिस और रेलवे का कोई भी अधिकारी इस मामले में बात नहीं कर रही है। अधिकारियों ने माना है कि युवती बेहोशी की हालत में मिली जरूर है, लेकिन दुष्कर्म की पुष्टी मेडिकल टेस्ट के बाद और जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। बताया जा रहा है कि पीडित युवती जमशेदपुर की रहने वाली है और घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। इधर आरपीएफ ने टाटानगर स्टेशन के सीसीटीवी फूटेज खंगाले हैं, जिसमें युवती के साथ दो युवकों को देखे जाने की बात कही जा रही है।

आरपीएफ ने युवती के पास से एक मोबाइल फोन बरामद कर जब्त कर लिया है। उससे पूरे मामले की तफ्तीश में मदद लेने की कोशिश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper