चलती हुई बस में मेकअप करती नजर आईं जैकलीन और नुसरत, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर कहा- इंडियाज गॉट टैलेंट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी आगामी  फिल्म ‘रामसेतु’(Ram Setu) को लेकर खूब चर्चा में हैं। आज अक्षय की फिल्म रामसेतु को रामलला का आशीर्वाद भी मिल गया है। इस मौके पर उनके साथ फिल्म अभिनेत्रियां जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा(Nushrat Bharucha) भी मौजूद थी। इसी बीच अब अक्षय ने अपनी फिल्म की हीरोइन्स के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है।

दरअसल अक्षय ने अपने वैन से एक वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अक्षय शूट कर रहे हैं और उन्होंने दिखाया है कि उनके लेफ्ट और राइट में उनकी एक्ट्रेसेस किस खास काम में बिजी हैं। दरअसल अक्षय ने वीडियो में दिखाया कि उनके लेफ्ट साइड में जैकलीन अपना आई मेकअप करती नजर आ रही हैं वहीं उनके राइट साइड में नुसरत भरुचा भी अपना लिप मेकअप करती दिख रही हैं। अक्षय ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – मैं अपने लेफ्ट और राइट साइड का व्यू शेयर कर रहा हूँ। हमारा वर्शन ऑफ इंडिया गॉट टैलेंट। क्या कहते हैं। अक्षय का ये शेयर किया हुआ वीडियो जमकर फैन्स पसंन्द कर रहे हैं।
बता दें कि रामसेतु की मुहूर्त पूजा के बाद अक्षय की इस फिल्म का मुहूर्त शॉट भी अयोध्या में ही फिल्माया जाना है। अक्षय कुमार के अयोध्या पहुंचने के बाद से ही फैंस की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ी थी। बीते साल दीवाली के मौके पर अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म को अक्षय का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है।

इसके अलावा अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आने वाले समय में कई फिल्में करने वाले है। इनमें ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज शामिल हैं। इनमें से कई फिल्मों की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है और अभी कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट पर चर्चा जारी है । अक्षय के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper