चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में तीसरे आरोपित को रिमांड, ग्रुप सेक्स करता था जेई रामभवन, पत्नी भी रहती थी शामिल

चित्रकूट: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में तीसरे आरोपित को रिमांड में लेकर सीबीआई ने पूछताछ की तो कुछ और कड़ियां उभरकर सामने आई। सूत्रों की माने तो आरोपित जेई रामभवन ग्रुप सेक्स करता था, जिसमें उसकी पत्नी भी शामिल रहती थी। सीबीआई अभी जांच भी कर रही है।

सीबीआई ने अब तक इस मामले में जेई रामभवन, उसकी पत्नी दुर्गावती व दिल्ली के एक व्यक्ति को आरोपित किया है। मामले की छानबीन के लिए सीबीआई ने दिल्ली से पकड़े गए आरोपित को रिमांड में लिया था। सूत्र बताते हैं कि सीबीआई ने उससे पूछताछ करते हुए काफी छानबीन की है। जिसमें सामने आया कि जेई रामभवन ग्रुप सेक्स करता था। जिसमें उसकी पत्नी भी शामिल रहती थी। सूत्रों की मानें तो सीबीआई को कुछ और लोगों के नाम मिले है। काफी कुछ साक्ष्य भी सीबीआई के हाथ लगे है।

सीबीआई इस पूरे मामले की बारीकी के साथ शुरूआत से ही छानबीन में जुटी रही है। मुख्यालय में काफी लोगों से सीबीआई ने उस दौरान पूछताछ किया था। जेई व उसकी पत्नी के खिलाफ सीबीआई ने काफी साक्ष्य जुटा लिए थे। सीबीआइ ने उसका मानसिक परीक्षण कराया था जिसमें वह स्वस्थ है बताते है कि यौन उत्पीडऩ से दौरान उसका ब्लड़ प्रसर लो हो जाता था। बच्चों के साथ बड़े ही घिनौने कार्य करता था।

सीबीआइ अभी और भी केस दर्ज कर सकती है सीबीआइ के सूत्र बताते हैं कि पूछताछ में कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं जिसमें चित्रकूट समेत दिल्ली व दूसरे जिले के हैं। जो बातें सामने आई है उसके आधार पर कुछ और केस बनते है जल्द ही दूसरे मामले की भी केस दर्ज हो सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper