चारबाग मेट्रो स्टेशन पर हुई फ़िल्म ‘अनाड़ी इज बैक’ की शूटिंग।

लखनऊ: आज उत्तर प्रदेश लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन का चारबाग मेट्रो स्टेशन कैमरा रोल इन ,लाइट, एक्शन और कट से गूंज उठा।बता दें कि आज चिराग दीप इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही फ़िल्म ‘अनाड़ी इज़ बैक’ की शूटिंग चारबाग पर की गई। फ़िल्म यूनिट ने चारबाग और सचिवालय मेट्रो स्टेशनों पर तथा मेट्रो ट्रेन के अंदर फ़िल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्माया । इस मौके पर मेट्रो प्रशासन ने भी शूटिंग को ध्यान में रखते हुए सुचारू यात्रा व्वयस्था बनाए रखने के लिए पूरी तैयारी की थी । ट्रेन के अंदर यात्री अपने बीच फिल्मी कलाकारों को पाकर बहुत खुश दिखे।

फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता श्री मनीष श्रीवास्तव ने इस मौके पर लखनऊ मेट्रो स्टेशन के साफ सफाई और सुंदरता की जमकर तारीफ की। फ़िल्म के निर्माता श्री पहलाज निहलानी ने लखनऊ मेट्रो के इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, “शूटिंग के दौरान फ़िल्म यूनिट को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा । पूरी शूटिंग बहुत ही सकारत्मक और खुशनुमा माहौल में सम्पन्न हुई जिसके लिए हम लखनऊ मेट्रो के आभारी हैं।

यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक, श्री कुमार केशव जी ने इस अवसर पर खुशी जताते हुए कहा कि, “लखनऊ मेट्रो के सभी स्टेशनों को बहुत ही खूबसूरती से बनाया गया है ताकि ये देश ही नहीं विदेशों में भी सबके आकर्षण का केंद्र बन सकें। लखनऊ मेट्रो आज लखनऊ शहर की प्रमुख पहचान बन चुका है। हमे भविष्य में भी अपनी लगन और मेहनत से लोगों के इस विश्वास को बनाये रखना है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper