चारा घोटाले के मामले में सीबीआई में फिर पेश हुए लालू यादव

रांची: अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से अवैघ निकासी से जुड़े मामले में राष्ट्रीय दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शनिवार को रांची स्थित सीबीआई के विशेष अदालत में पेश हुए, लेकिन एक बार फिर सीबीआई की ओर से गवाह पेश नहीं किया जा सका।

देवघर और चाईबासा कोषागार में दोषी करार देने के बाद रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में सश्रम कारावास की सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव को आज सेंट्रल जेल से सीबीआई कोर्ट लाया गया। डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े इस मामले में आज लगातार तीसरे दिन भी सीबीआई की ओर से गवाह पेश नहीं किया जा सका, जिसके बाद लालू प्रसाद को वापस सेंट्रल जेल ले जाया गया।

सीबाआई की विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार ने सीबीआई अधिवक्ता को यह निर्देश दिया है कि वे निर्धारित तिथि पर गवाहों की कोर्ट में उपस्थिति दर्ज कराये,ताकि बचे हुए गवाहां का बयान दर्ज किया जा सके। अदालत ने कहा कि सुनवाई की तिथि निर्धारित होने के कारण लालूप्रसाद को जेल से आना पड़ता है और वे हाजिरी लगाकर वापस लौट जाते है, इसलिए सीबीआई बचे हुए गवाहों का बयान निर्धारित तिथि पर दर्ज कराये,ताकि मामले को जल्द निष्पादित किया सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper