चारा घोटाले में फैसला आज, लालू के आवास के बाहर सन्नाटा

पटना: चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में शनिवार को रांची की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत फैसला सुनाएगी। इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र भी आरोपी हैं।

राजद अध्यक्ष पर अदालत के फैसला आने से पहले पटना स्थित लालू के आवास के बाहर सन्नाटा पसरा है, वहीं पूजा-अर्चना का दौर भी जारी है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने फैसले से पहले आवास में बने साईं मंदिर में पूजा अर्चना की।

राजद के एक नेता ने बताया कि तेजप्रताप ने इससे पहले साई मंदिर पहुंचकर ईश्वर से अपने पिता के लिए दुआ मांगी। लालू आवास के बाहर हालांकि दो-चार सुरक्षाकर्मिययों को छोड़कर सन्नाटा पसरा हुआ है। आमतौर पर सुबह से ही लालू आवास के बाहर राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी जाती थी।

गौरतलब है कि 950 करोड़ रुपये के चारा घोटाले मामले में रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार को फैसला सुनाएगी। इस पर अंतिम बहस 13 दिसंबर को पूरी कर ली गई थी। राजद प्रमुख लालू प्रसाद एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र सहित कई नेताओं एवं अधिकारी इस मामले में आरोपी हैं। यह मामला एकीकृत बिहार के देवघर कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा है। अदालत इस मामले पर अपराह्न तीन बजे फैसला सुनाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper