चित्रकूट में पिता की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट में शंकर तिराहे के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने रविवार को बताया कि बुधवार (10 मार्च) को दिनदहाड़े निही चिरैया गांव के शंकर तिराहे में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी, जिसकी पहचान राजू उर्फ भोला जायसवाल (42) के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गयी थीं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मानिकपुर के थाना प्रभारी सुभाषचन्द्र चौरसिया ने शक के आधार पर शनिवार को झर्री फाटक के पास से मृतक (राजू उर्फ भोला) के बेटे शोभित जायसवाल (20) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसने अपने एक सहयोगी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या करना स्वीकार किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि शोभित की निशानदेही पर खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक बाइक बरामद की गई है, उसका साथी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

एसपी ने बताया कि हत्या का कारण पूछे जाने पर शोभित ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पंजाब के लुधियाना शहर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था और गांव की पुश्तैनी जमीन बेचकर उसकी रकम उस महिला के पीछे खर्च कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। वहीं, मानिकपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक सुभाषचन्द्र चौरसिया ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में शोभित को शनिवार झर्री फाटक के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और फरार उसके साथी राजा की तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper