चुनाव आते ही दिखा कमीशन वाला मुख्यमंत्री

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो जनता को ब्लैक में खरीदारी करने पर मजबूर करें, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं। उन्होंने कहा कि अब मणिपुर को 10 पर्सेंट वाला नहीं, जीरो पर्सेंट वाला मुख्यमंत्री चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां नारा दिया और कहा कि उन्हें 10 पर्सेंट कमीशन के लिए चाहिए और मुझे 100 पर्सेंट विकास के लिए वोट चाहिए।

इस पर विरोधियों ने कहना शुरू कर दिया है कि पूरा माजरा मतदाता के समझ में आता है कि यह कमीशन वाला मुख्यमंत्री सिर्फ वोट पाने के लिए दिखाया जा रहा है, वर्ना आरोप लगाने वाले तो यह भी कहते हैं कि केंद्र में भी कमीशन पर ही काम होता है, क्योंकि सब व्यवसायिक सोच वाले लोग जो बैठा दिए गए हैं। बहरहाल इससे प्रदेश की जनता को क्या उन्हें तो सिर्फ विकास चाहिए ताकि उनके बच्चे पढ़ाई-लिखाई और रोजगार के लिए भटकें नहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper