चुनाव आयोग के जवाब से खुश है विवेक ओबेराय, जल्द ही फिल्म पीएम मोदी के रिलीज की उम्मीद

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव चल रहे है और बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय आजकल अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा में हैं। गुरुवार को चुनाव आयोग ने पीएम मोदी की बायोपिक देखी। जबसे विवेक ने पीएम मोदी की बायोपिक की है, उनके भाजपा से जुड़े होने की अटकलें तेज हैं। इन सभी बातों पर बोलते हुए विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने कई बार इस बात को दोहराया है कि ना तो मैं और ना ही मेरी फिल्म भाजपा से संबंधित है।

बकौल विवेक ओबेरॉय- पीएम नरेंद्र मोदी में कोई किसी तरह की फंडिंग नहीं की गई है। हमने कई बार कहा है कि हमारा कोई पॉलिटिकल एजेंडा नहीं है। अगर ऐसा होता तो मैंने सांसद का टिकट मंजूर कर लिया होता। मुझे 5 बार सांसद बनने का ऑफर मिला लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। क्योंकि मैं एक फिल्ममेकर हूं और राजनीति मेरा काम नहीं है।

विवेक ने कहा- फिल्म की रिलीज टलने से पूरी टीम दुखी और निराश है। हमें बहुत उम्मीदें थीं। फिल्म को बनाने में डेढ़ साल लग गए और हम उत्साहित थे। मगर जब रिलीज होने से एक दिन पहले मूवी को रोक दिया जाता है तो दुख होता है। अगर हमारी मूवी वोटर्स को प्रभावित करती है तो ऐसे में लोग विज्ञापन, राजनीतिक विचारों, संपादकीय से भी प्रभावित हो सकते हैं।

विवेक ओबेरॉय को उम्मीद है कि चुनाव आयोग जल्द ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने देगा। चुनाव आयोग के फिल्म देखने के बाद विवेक ने मीडिया से बातचीत में कहा था- “इलेक्शन कमीशन में मौजूद लोगों ने फिल्म देखी है। मैं उनकी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं उनके जवाब से खुश था। बस एक ही रिक्वेस्ट है कि फिल्म को रिलीज कर देना चाहिए।”

ज्ञात हो कि चुनाव आयोग के रोक लगाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर यूट्यूब से भी हटा दिया गया। मूवी में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। संदीप सिंह, सुरेश ओबरॉय और आनंद पंडित ने मूवी को प्रोड्यूस किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper