चुनाव प्रचार खत्म होते ही बाबा केदारनाथ की शरण में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, किया रुद्राभिषेक

केदारनाथ: लोकसभा चुनाव के प्रचार की गहमागहमी खत्म होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा केदारनाथ के धाम की शरण में पहुंचे हैं। शनिवार को सुबह करीब 9:30 बजे वह केदारनाथ धाम पहुंचे और फिर मंदिर में जाकर बाबा का रुद्राभिषेक किया। पीएम मोदी की बीते 5 सालों में केदारनाथ धाम की यह चौथी यात्रा है। पीएम नरेंद्र मोदी यहां दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी परंपरागत गढ़वाली पोशाक में बाबा केदार के धाम पहुंचे हैं, उनके हाथों में छड़ी भी थी।

पीएम मोदी केदारनाथ धाम में ही रात गुजारेंगे और उसके बाद सुबह बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि इस यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर में विशेष पूजा करेंगे और ध्यान भी लगाएंगे। इस महीने की शुरुआत में ही केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के कपाट सर्दियों में बंद होने के बाद आम लोगों के दर्शन के लिए खुले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper