चुनौतियों भरा रहा मनोरंजन जगत में मेरा करियर: प्रियंका

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में ‘एतराज’ और ‘फैशन’ का हिस्सा बनने का परामर्श नहीं मिला,बल्कि उन्होंने चुनौती लेने का निर्णय लिया, इसलिए उनका मानना है कि मनोरंजन-जगत में उनका करियर चुनौतियों से भरा रहा।

प्रियंका ने बताया,पहले मैं कोई लंबी योजना नहीं बनाती थी। मैं फिल्म समुदाय से नहीं हूं। मेरे करियर में हमेशा खतरनाक विकल्प से रहे हैं और मैंने पक्का निर्णय लिया। मेरी सबसे बड़ी चुनौती यह जानना रहा है कि मैं खतरा मोल ले रही हूं। वर्ष 2004 में फिल्म ‘एतराज’ में नकारात्मक भूमिका निभा चुकीं प्रियंका ने कहा कि जब लोगों ने उनसे इस फिल्म में काम ना करने के लिए कहा तो वह डर गईं।

उन्होंने कहा,फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों ने मुझे चेतावनी दी कि यह मेरे करियर के लिए गलत है और मैं नकारात्मक भूमिका में फंस जाऊंगी। इससे मैं बहुत डर गई। ऐसा ही 2008 की फिल्म ‘फैशन’ के दौरान भी हुआ। हालांकि, बाद में प्रियंका को फिल्म ‘फैशन’ में मेघना माथुर की भूमिका के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper