चूहा मारने के मामले में घोटाले को लेकर महाराष्ट्र की सियासत गरमाई

मुंबई: महाराष्ट्र में चूहा मारने के मामले में घोटाला होने की बात सामने आने पर सियासत गरमा गई है| शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र संपादकीय में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि चूहा मारने के घोटाले में न केवल सरकारी तिजोरी को कुतरा गया है, बल्कि सरकार के पारदर्शक कारोबार की भी ढोल बज गई है। मंत्रालय, उंदरालय (चूहालय) हो चुका है। घोटालेबाज चूहों से निपटने की जिम्मेदारी भाजपा की है। सरकार इस पर सख्ती बरते अन्यथा राज्य की जनता पिंजरा लगाकर बैठी है।

गौरतलब है कि भाजपा के ही वरिष्ठ नेता व विधायक एकनाथ खडसे ने सदन में मंत्रालय में चूहा मारने के मामले में घोटाला होने का मुद्दा उठाया था। खडसे के अनुसार उंदीर (चूहा) निर्मूलन मुहीम के अंतर्गत सात दिन में 3 लाख 19 हजार 400 चूहों को मारने का दावा मंत्रालय ने किया था। भाजपा के विधायक एकनाथ खडसे द्वारा सदन में उंदीर घोटाला होने का खुलासा किया गया था। इसी मुददे पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना की संपादकीय में 24 मार्च को लिखा है कि मंत्रालय उंदरालय बन गया है।

शिवसेना ने अपनी संपादकीय में खडसे द्वारा सदन में उठाए गए मुद्दे को वेबाकी से लिखा है। मंत्रालय में इतने चूहों के मारे जाने पर शिवसेना ने आगे लिखा है कि इतने चूहे मंत्रालय में क्या कर रहे थे? चूहों को मारने के बाद उनके साथ आगे क्या किया गया? शिवसेना ने संपादकीय में लिखा है कि सरकार को पारदर्शक भूमिका अपनानी चाहिए, नहीं तो राज्य की जनता पिंजरा लिए बैठी है और भाजपा को पिंजरे में ही बिठा देगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper